हमारे सभी यहूदी दोस्तों को खुश, स्वस्थ और शांतिपूर्ण रोश हशानाह (नया साल मुबारक हो!) सेब और शहद कुत्तों के लिए मीठा कर रहे हैं!

रोश हशानाह (अर्थ "वर्ष के सिर") यहूदी छुट्टी Tishrei के हिब्रू महीने (हिब्रू कैलेंडर पर सातवें माह) के पहले दो दिनों का है. Rosh Hashanah, लोगों, जानवरों और कानूनी अनुबंध का नया साल मनाता है. यहूदी मौखिक परंपरा में, रोश हशानाह दुनिया के निर्माण के पूरा होने का प्रतीक है.

सबसे लोकप्रिय रोश हशानाह सीमा शुल्क में से एक कटा हुआ सेब खाने शहद में डूबा हुआ है शामिल है. ऐतिहासिक यहूदियों सेब चिकित्सा गुणों था विश्वास है, और शहद नए साल मीठा हो जाएगा कि आशा का प्रतीक है.

हम कुत्तों को तो यहाँ तुम क्या पता की जरूरत है नए साल का जश्न में मनाने सकता है कि निश्चित होना चाहता था ..

कच्चे शहद कुत्तों के लिए बहुत से लाभ हैं! शहद क्रीम, गरम या अन्य सामग्री के साथ मिलावटी नहीं किया गया है सुनिश्चित करें. ऐतिहासिक रूप से, लोगों को कई बीमारियों का इलाज करने के लिए और कुत्तों को फायदा हो सकता है शहद का इस्तेमाल किया है! ज्यादा चीनी के रूप में अपने कुत्ते के आकार के लिए शहद की मात्रा सीमित करने के लिए सुनिश्चित करें किसी भी कुत्ते (या व्यक्ति) के लिए अच्छा नहीं है!

एक सेब एक दिन डॉक्टर को दूर रखना होगा? बिल्कुल नहीं, सेब एक बार थोड़ी देर में एक महान इलाज कर रहे हैं! सेब उनके पेट खराब और बीज विषाक्त कर रहे हैं, जो एसिड की बहुत होते हैं! सबसे अच्छा एक प्रकार की मछली किसी भी समस्या से बचने के लिए छोटे टुकड़ों में सेब कटौती करने के लिए!

इसके बारे में बार्क!

टिप्पणी

टैग:? सेब और शहद, कुत्तों के लिए अच्छा सेब, कुत्तों, कुत्तों के लिए शहद, शहद कुत्तों के लिए अच्छा है, यहूदी कुत्तों, रोश हशानाह हैं

 

YOUR COMMENT